Kanpur News : पिता की चिता को आग देने से पहले बेटे की हो गयी मौत,जानिए वजह

Kanpur : पिता की चिता को आग देने से पहले बेटे की हो गयी मौत,जानिए वजह

Kanpur : पिता की चिता को आग देने से पहले बेटे की हो गयी मौत,जानिए वजह

Kanpur News : जिले के ककवन थानाक्षेत्र में एक परिवार में पिता की मृत्यु के बाद उनका अंतिम संस्कार करने गया पुत्र गंगा में समा गया। दो मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। बीमारी से पिता की मौत के बाद उनका अंतिम संस्कार करने के लिए बेटा घाट पर गया था। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस द्वारा गोताखोरों की सहायता से युवक की तलाश की जा रही है।

Kanpur News : पिता के अन्तिम संस्कार में गया था छोटा बेटा


मिली जानकारी के अनुसार ककवन थानाक्षेत्र के मुनौव्वरपुर गॉव में रहने वाले किसान सतीश सिंह (65) काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। इलाज कराने के बाद भी उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ और आज सोमवार को उनकी मौत हो गयी। पिता के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार करने के लिए परिवारी जन आस पड़ोस के लोग और रिश्तेदार के साथ अरौल के आंकिन घाट लेकर पहुंचे।

Kanpur News : बचाने को कूदा बड़ा भाई व पड़ोसी युवक

अंतिम संस्कार की तैयारी करने के बाद पंडा द्वारा स्नान करने को गंगा में कहा गया। जहां मृतक का 30 वर्षीय पुत्र विनय गंगा में नहाने लगा। नहाते समय उसका पैर गंगा के गहराई में चला गया और देखते ही देखते नदी में समा गया। विनय को गंगा में डूबता देख बड़ा भाई विजय व गॉव का युवक अंशुमान सिंह भी गंगा में कूद गये।

तीनों को डूबते देख घाट किनारे खड़े स्थानीय लोगों ने गंगा में छलांग लगा दी और कड़ी मशक्कत के बाद विजय व अंशुमान को बाहर निकाल लिया। लेकिन विनय गंगा में डूब गया। हादसे की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस गोताखोर की सहायता से युवक की तलाश में जुटी हुई है। घटना की सूचना जब मुनौव्वरपुर गॉव पहुंची तो पूरे गॉव में मातम पसरा हुआ है। पिता की चिता में आग लगाने से पहले ही गंगा में डूबकर हुई बेटे की मौत ने सबको आहत कर दिया। इस घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Exit mobile version