Favorite Teacher Essay :स्टूडेंट ने लिख डाला ऐसा निबंध कि आंसर शीट इंटरनेट पर हो गई वायरल

Favorite Teacher Essay : इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कुछ वीडियो और फोटो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी कुछ पोस्ट सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें स्टूडेंट की आंसर शीट को देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. आंसर शीट के वायरल होने के पीछे की वजह है स्टूडेंट द्वारा लिखा गया निबंध, जो कि
टीचर के ऊपर लिखा गया है. एक नजर आप डालिए.

दरअसल, एक स्टूडेंट ने अपनी पसंदीदा टीचर की खूबियों और तारीफों के पुल बांधते हुए, निबंध में इतना कुछ लिख दिया है कि पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स तक बोलने को मजबूर हो गए ‘बच्चे मन के सच्चे.’ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस पोस्ट को @Rajputbhumi157 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है ‘Class 6th student. जब अपना मूड ठीक करना होता है तब इसे पढ़ लेती हूं.’ इस पोस्ट को अब तक 52 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Favorite Teacher Essay : टीचर की तारीफों में बांधे पुल


दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर एक @Rajputbhumi157 नामक अकाउंट ने एक आंसर शीट शेयर की है। जिसके कैप्शन में लिखा है ‘Class 6th student। जब अपना मूड ठीक करना होता है तब इसे पढ़ लेती हूं’। इस पोस्ट को अब तक 52 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साझा की गई आंसर शीट में स्टूडेंट ने अपनी पसंदीदा टीचर की खूबियों और तारीफों के पुल बांधते हुए कई बातें लिखी है।

Favorite Teacher Essay : निबंध में टीचर के लिए लिखा ये


निंबध में लिखा है, ‘हमें सभी अध्यापक पसंद हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्रिय भूमिका मैम है, जो हमें बहुत अच्छी बातें बताती है, पढ़ाती भी हैं और खूब प्यार भी करती हैं’। टीचर की तारीफों के पुल बांधते हुए स्टूडेंट ने आखिर में लिखा है, ‘भगवान करें सभी अध्यापक हमारी मैम जैसे हों, तो बच्चे मन से पढ़ेंगे’। इसके साथ ही छात्र ने आई लव यू भूमि मैम भी लिखा है।

Favorite Teacher Essay : यूजर्स ने कहा- बच्चों से बहुत प्यार मिला


इस जवाब को पढ़ सभी लोटपोट होकर हंस रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सच में बच्चों से बहुत प्यार मिल गया है कितना कोमल मन होता है उनका, वहीं अन्य ने लिखा, हकीकत में विद्यार्थी के प्रति आपका प्यार और सम्मान में उल्लेख है। जबकि एक ने लिखा, बहुत सुंदर अभिव्यक्ति है भावनाओं की। कई लोगों ने ये जवाब देखकर कहा कि बच्चे वाकई में बच्चे मन के सच्चे होते हैं।आपका क्या कहना है कमेंट में जरूर बताएं।

Exit mobile version